उर्फी जावेद का अनोखा हेड-गियर लुक आलोचक बोले ‘भागो भागो भूत आया’

देखिए क्या हुआ जब ऊर्फी जावेद नजर आई एक नए ओर अनोखे अंदाज में , ओर आलोचकों ने बोला की ये क्या है अब , भागो भूत आया ।

Urfi Javed New Outfit – भागो भूत आया

उर्फी जावेद सबसे अधिक मांग वाली फैशन एक्टर्स में से एक हैं। हर बार जब वह बाहर निकलती हैं तो उनके अनोखे DIY आउटफिट्स और अनोखे स्टाइल सबका ध्यान खींच लेते हैं। और अब, ओटीटी फेम ने अपने हेयर स्टाइल, मेकअप के साथ-साथ एक्सेसरीज के साथ भी प्रयोग करना शुरू कर दिया है, जो उन्हें बाकियों से अलग बनाता है।

क्या रही लोगो की प्रतिक्रिया

कुछ ही समय में, उनके लुक ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी और उर्फी ने एक बार फिर बड़े पैमाने पर ट्रोल्स को आकर्षित किया। इस बार उर्फी निस्संदेह अपनी रचनात्मकता से दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “ये अकेली ही मेट गाला- मेट गाला खेलती रहती है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “कोई इसे फैशन कैसे कह सकता है।” “ये किस ग्रह का फैशन है?” दूसरे यूजर से सवाल किया। एक यूजर ने तो यहां तक ​​कह दिया, “पक्का किसी दूल्हे का शहर छिन के भागी होगी ये।” ‘भागो भागो भूत आया’, दूसरे ने कहा।

Disclaimer: यह लेख इस विषय पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए गए विचारों का संकलन है। व्यक्त किए गए विचार Deoprakasam.net के दृष्टिकोण को नहीं दर्शाते हैं।

उर्फी हमेशा ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है, चाहे वह ट्रोलिंग के रूप में ही क्यों न हो। जैसा कि कहा गया है, उससे प्यार करो या नफरत करो, लेकिन आप उसे अनदेखा नहीं कर सकते। और वो है उर्फी जावेद! यहां तक ​​कि उनका लेटेस्ट आउटिंग भी उनके अनोखे हेडगियर के लिए सुर्खियां बटोर रहा है।

1 thought on “उर्फी जावेद का अनोखा हेड-गियर लुक आलोचक बोले ‘भागो भागो भूत आया’”

Leave a Comment

x