ICS Reviews Delhi Boys Scammer in Crypto

ICS Scammer How to Find ICS Scammer ICS Scammer Boy Gaurav ICS Crypto Froud ICS Named Froud {India Crypto Scammer/Services}

ICS Reviews Delhi Boys Scammer in Crypto- Some boys from Delhi & Punjab are scamming from online traders . They scammed behind ICS Name . They work from home or a company ,we don’t know. But it’s such a shame for a Indian coz they are scamming as a Indian citizen . many people reach us for help in this topic because the accused stolen huge money from innocent people .

Hello Friends, Today we provide you some important info about CRYPTO TRADE . If you are trading with a professional trader then think again . Coz in present condition everyone is intelligent with YOUTUBE & GOOGLE help. We share all information About ICS {India Crypto Scammer/Services} in this post , Must Read the post carefully-

What is ICS ?

Is there no Doubt that is ICS is a institute for Education or dedicate for students and related things , But some people use this name for our profit . Some Boys from Delhi use this name for cheat with crypto traders. They are make whats’app group and add people for invest money in this ICS. with a huge return fake policy .

How ICS Scam With People ?

इस नाम { ICS } के पीछे छिपे कुछ लड़के दूसरे देशों के लोगों और भारत के लोगों को अधिक लाभ का लालच देकर लुभाते हैं और फिर पैसे लेकर ब्लॉक कर देते हैं। एसा करने से भारत का नाम विदेशों में भी खराब हो रहा है . तो यह एक सोचने का मुद्दा ही है और इसके लिए उचित कार्यवाही भी होनी चाहिए .

क्या बोलते है पैसा लेने के बाद ?

अगर एक शिकायत को देखा जाये तो ये एक टीम बनाकर पैसा लूट लेते है . पहले तो ज्यादा प्रॉफिट का लालच देते है और एक दिन देते है की आपका पैसा एक निर्धारित दिन डबल या अधिक हो जायेगा ,फिर उस दिन बहाने बनाते है . जैसे -: पैसा निकल नहीं सकते , और रेट कम है इत्यादि.

एक किस्से में तो इन्होने भारत के पुलिस को भी निचा दिखने की कोशिश की है ,जिसके अनुसार ये बोलते है की हम अंडमान जैसे जगहों से है यहाँ कोई भी नहीं आता और पुलिस तो 1 लाख तक के मामलों में यहाँ आने से रही . ये बहुत ही शर्म की बात है की एसे लोग भारत का भविष्य है . क्योकि इनकी वजह से भारत का वर्तमान और भविष्य दोनों खतरे में है .

ICS Reviews Delhi Boys Scammer in Crypto

ICS Reviews

अब आपको यहाँ पर हमारे द्वारा कुछ फोटोज और चेट के स्क्रीनशॉट दिखाए जायेंगे ,जिनसे आपको बहुत कुछ बात का अंदाजा हो जायेगा .

ICS Whatsapp Group

They Scammer Make groups by names like { ICS1; ICS11,ICS 22} see below for more info -:

ICS Reviews Delhi Boys Scammer in Crypto

Note -: इन सभी जालसाजों के सामने एक आदमी या इन्वेस्टर केवल नंबर है ,जो की बदलता रहता है और जब पैसा मिल जाये ,ICS नाम का ग्रुप कामयाब हो जाता है .

ICS Group Admins

ये दिल्ली से है और हमरे पास जो डाटा है उसके हिसाब से ये ऑनलाइन ठगी करते है और दुसरे देशों के लोगों को अपना शिकार बनाते है . एक मामले के अनुसार इनके नंबर नीचे बताये गये है -:

Name State Mobile Number
अमित /AMIT KUMAR Delhi 8076059631
गौरव / GAURAV Delhi8368430353
सुमित/ Sumit Giri /Vishal Delhi 8595099193
राजू / RAJU Punjab 8427670421
Helper/AdminDelhi 9310592876

उपर जो मोबाइल नंबर गहरे रंग में है उसके द्वारा बहुत लोगों के साथ पैसा लेने के बाद बात की गयी है और बोला गया है की और पैसे दोगें तो ही आपका पहले का पैसा वापिस होगा ,वरना नहीं . अब यह कोई टीम है या कोई बेरोजगार ,इसका पता तो जाँच पर ही लग सकेगा .

ICS Fake Plan Or Advertisement

इनके द्वारा जो प्रचार और विज्ञापन किया जाता है ,ताकि लोग झांसे में आ जाये वो नीचे दिया गया है -:

ICS Admin Talk or Messages

ICS Reviews Delhi Boys Scammer in Crypto

ICS Scam Real Story 2021

ICS के नाम के पीछे छुपकर इन लोगों नेम एक स्टूडेंट को फसाया ,जो की क्रिप्टो में बहुत पहले से पैसा लगा रहा था पर लाभ नही ले पा रहा था . फिर यह स्टूडेंट in बन्दों के सम्पर्क में आये और ज्यादा प्रॉफिट के लालच में आकर अपने 900 डॉलर इन्हें भेज दिए . अब जन सारा पैसा ICS {India Crypto Scammer/Services} के पास आ गया तो इन्होने पीछे हटना और नये नये बहाने बनाना स्टार्ट कर दिया और थोड़े थोड़े पैसे और मांगने लगे . इस तरह 10000 डॉलर का भी भुगतान किया जा चूका था . और फिर स्टूडेंट को ब्लाक कर दिया गया . ये एक मामला नहीं है जब ऐसा हुआ है . जाँच के बाद और भी नये राज समाने आ सकते है .

Complaint Against ICS {India Crypto Scammer/Services}

If you want to complaint against {India Crypto Scammer/Services} then go Police station and file a FIR Against that person. Otherwise you can follow the CYBER CRIME PORTAL

क्लिक करे

Leave a Reply