उर्फी जावेद नजर आई एक नए लुक में, देखें Sheer Outfit ने कैसे खींचा सबका ध्यान उर्फी की और

Urfi Javed Sheer Outfit : सोशल मीडिया स्टार और टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद कभी भी अपने बोल्ड और अजीबोगरीब आउटफिट्स से अपने फैन्स को निराश नहीं करती हैं। वह अपनी सनकी उपस्थिति के साथ सुर्खियां बटोरती रहती हैं और अपने रास्ते में आने वाली कठोर आलोचनाओं पर कोई ध्यान नहीं देती हैं। इस बीच, अभिनेत्री को हाल ही में शहर में स्पॉट किया गया, जहां हमेशा की तरह उनके बेहद बोल्ड आउटफिट ने सबका ध्यान खींचा था। उसने एक अर्ध-विभाजित रूप धारण किया, जिसमें उसके पहनावे का एक भाग उत्तेजक था, और दूसरा भाग नग्न था। उसका वीडियो वायरल होने के इरादे से किया गया था, जिससे ट्रोल्स को उसे कोसने का एक और मौका मिल सके।

देखिए urfi कैसी नजर आई नए लुक में

अपने पहनावे के बारे में अधिक बात करते हुए, उर्फी ने लो-कट ब्लैक बिकिनी सेट पहना था, जिसे उन्होंने शीयर लेस बॉडीसूट के साथ पेयर किया था। बॉडीसूट ने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि यह उसकी आधी कमर को ढकता था और उसके काले अंडरवियर को उजागर करता था। बोल्ड डिज़ाइन ने कई लोगों को चौंका दिया क्योंकि लेसी सामग्री ने उनके दाहिने पैर को पूरी तरह से ढक दिया था और उनका बायाँ पैर पूरी तरह से खुला हुआ था। इसके अलावा, उसने मध्य भाग में खुले बालों के साथ न्यूनतम मेकअप का विकल्प चुना। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक हील्स और डैंगलर्स के पेयर के साथ पेयर किया। एक बार फिर इंटरनेट यूजर्स उर्फी जावेद के इस एक्सट्रीम लुक को लेकर भड़क गए और उन्हें बेरहमी से ट्रोल कर दिया।

ऊर्फी के इस नए लुक के लिए लोगो ने ये कहा

उर्फी जावेद का वीडियो, जिसे एक पैपराज़ी अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था, कुछ ही समय में वायरल हो गया, और अकाउंट को उसे कवर करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और उन्हें अपने संगठन के साथ बहुत कुछ करने के लिए बुलाया, जबकि कई लोगों ने फील्ड डे किया और उनका मजाक उड़ाया। एक नेटिजन ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया, “लगता ह दर्जी ने एक साइड बनी नहीं और ये जल्दी ले आई।” एक अन्य ने कहा, “जब आप कॉलेज में आधा असाइनमेंट जमा करते हैं।” एक कमेंट में लिखा है, “अधे कपड़े शायद सिलना भुल गए।” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “उर्फी का डिजाइनर कौन है।” एक ने कमेंट किया, “हमेशा की तरह बक्वास।” यहां वीडियो देखें।

Leave a Comment

x